Yuvraj singh slams trolls over supporting shahid afridi foundation against coronavirus | अफरीदी को मदद करने की अपील कर ट्रोल हुए युवराज, सफाई में कहा- मेरा किसी को आहत करने का इरादा नहीं था


  • युवराज सिंह ने वीडियो मैसेज में शाहीद अफरीदी और उनके फाउंडेशन को सहयोग करने की अपील की थी, इस पर यूजर्स ने नाराजगी जताई
  • युवराज सिंह ने कहा- कमजोर लोगों की मदद करने के लिए दिए गए संदेश को जरूरत से ज्यादा तूल दिया गया

दैनिक भास्कर

Apr 01, 2020, 08:56 PM IST

खेल डेस्क. कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी और उनके फाउंडेशन को सहयोग करने की अपील करने पर युवराज सिंह और हरभजन सिंह को क्रिकेट फैन्स ने ट्रोल किया था। अब इस पर युवराज ने जवाब दिया। उन्होंने कहा- मुझे समझ में नहीं आ रहा कि कैसे कमजोर लोगों की मदद करने के लिए दिए गए एक संदेश को जरूरत से ज्यादा तूल दिया गया। इसके जरिए मैंने लोगों से अपने-अपने देश में जरूरतमंदों की मदद की अपील की थी। मेरा मकसद किसी को आहत करना नहीं था। मैं एक भारतीय हूं और हमेशा रहूंगा और मानवता की भलाई के लिए खड़ा रहूंगा, जय हिंद। हालांकि, उनके इस पोस्ट पर भी लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे।

युवराज ने एक दिन पहले ट्वीट कर अफरीदी और उनके फाउंडेशन का सहयोग करने को कहा था। इसके लिए उन्होंने एक वीडियो मैसेज जारी किया था। इसमें उन्होंने कहा था- इस मुश्किल वक्त में हम एकदूसरे के साथ आएं और उन लोगों के लिए काम करें, जिन्हें सबसे ज्यादा जरूरत है। मैं शाहिद अफरीदी और उनके फाउंडेशन का समर्थन करता हूं। कृपया डोनेटकोरोना डॉट कॉम पर दान दीजिए और घर में रहिए।

हरभजन सिंह ने भी अफरीदी की तारीफ की थी

अफरीदी ने कुछ दिन पहले ही जरूरतमंदों को खाने-पीने के सामान के साथ साबुन और दूसरी जरूरी चीजें बांटी थी। तब हरभजन सिंह ने भी उनके इस कदम की तारीफ की थी और इस मुश्किल वक्त में लोगों से उनके फाउंडेशन को मदद करने की अपील की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here