Bollywood News In Hindi : Nawazuddin Siddiqui’s wife Aliya sent him a legal notice, seek divorce | बीमार मां को लेकर यूपी गए नवाजुद्दीन पर एक और मुसीबत, पत्नी आलिया ने लीगल नोटिस भेजकर मांगा तलाक


दैनिक भास्कर

May 18, 2020, 08:50 PM IST

मुंबई. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों परेशानियों में घिरे हुए हैं। एक ओर जहां वे अपनी बीमार मां को लेकर पैतृक गांव बुढ़ाना गए हैं। वहीं, दूसरी ओर उनकी पत्नी आलिया ने उन्हें लीगल नोटिस भेज कर तलाक और मेंटेनेंस की मांग की है। एक बातचीत में आलिया के वकील अभय सहाय ने बताया कि आलिया ने नवाज को यह नोटिस व्हाट्सएप और ईमेल के जरिए भेजा था।

नवाज को भेजा गया आलिया का लीगल नोटिस।

नोटिस में सेंसिटिव बातों का जिक्र

अभय सहाय ने यह तो नहीं बताया कि नोटिस में तलाक की क्या वजह बताई गई हैं। लेकिन उनके मुताबिक, इसमें बेहद ही सेंसिटिव और कॉन्फिडेशियल बातों का जिक्र है। उनके मुताबिक, 7 मई को नवाज को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए नोटिस भेजा गया था। क्योंकि ताजा हालातों में स्पीड पोस्ट की सुविधा नहीं है।

13 मई को नोटिस पर्सनली भेजा गया
13 मई को आलिया की ओर से पर्सनली लीगल नोटिस भेजा गया। लेकिन नवाज ने कोई जवाब नहीं दिया। अभय के मुताबिक, फिलहाल कोर्ट बंद होने की वजह से नवाज को 15 दिन  का वक्त दिया गया है। अगर दी गई समयावधि में वे जवाब नहीं देते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आलिया ने कहा- कोई न कोई वजह तो होगी ही 
एक बातचीत में आलिया ने भी नवाज से तलाक के नोटिस की खबरों पर मुहर लगाई। हालांकि, उन्होंने वजह नहीं बताई। लेकिन यह जरूर कहा कि इस तरह के फैसले किसी न किसी वजह से ही लिए जाते हैं। उनके मुताबिक, लॉकडाउन में उन्हें इस बारे में सोचने का समय मिला। वे कहती हैं कि नवाज के साथ उनका रिश्ता परेशानियों से गुजर रहा है और वे काफी समय से उनसे अलग रह रही हैं।

नवाजुद्दीन और आलिया की शादी को 10 साल हो चुके हैं। उनके दो बच्चे भी हैं। 2017 में नवाज और आलिया के बिगड़ते रिश्ते को लेकर खबरें आई थीं। हालांकि, उस समय दोनों ने इन खबरों का खंडन किया था।

फिलहाल यूपी में हैं नवाज
नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिलहाल यूपी में अपने पैतृक गांव बुढ़ाना में हैं। वे वहां 11 मई को पहुंचे हैं। मुंबई पुलिस द्वारा जारी किए गए पास के मुताबिक, नवाज की 71 वर्षीय मां मेहरून नीसा सिद्दीकी बहुत बीमार हैं। वे और उनके अन्य दो फैमिली मेंबर्स उन्हें लेकर ही बुढ़ाना गए हैं, जहां सिद्दीकी परिवार को 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन कर दिया गया है। उनकी क्वारैंटाइन अवधि 25 मई को पूरी होगी।

मुंबई पुलिस द्वारा नवाज को जारी किया गया पास।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here