Bollywood News In Hindi : Nawauddin Siddiqui On Delhi’s Nizamuddin Markaz: everyone should follow Lockdown religiously | नवाजुद्दीन बोले- लॉकडाउन का मतलब लॉकडाउन, इससे फर्क नहीं पड़ता कि आपका धर्म क्या है?


दैनिक भास्कर

Apr 01, 2020, 06:11 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीग-ए-जमात में शामिल हुए लोगों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में इस बात पर जोर दिया कि सभी को कोरोनावायरस को लेकर सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन का सम्मान के साथ पालन करना चाहिए। वे कहते हैं, “अगर सरकार ने लॉकडाउन के आदेश दिए हैं तो इसका मतलब यही है कि लॉकडाउन है।”

‘इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप किस धर्म से हैं’

नवाज ने अपने स्टेटमेंट में आगे कहा, “इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं या आपका धर्म क्या है? क्योंकि अगर आप लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं तो न केवल आप अपने जीवन के साथ खेल रहे हैं। बल्कि दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डाल रहे हैं।”

मरकज में गए 120 लोग कोरोना पॉजिटिव 
गौरतलब है कि मरकज में शामिल हुए जमातियों में अब तक 180 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आशंका जताई जा रही है कि ये मामले और बढ़ सकते हैं। मरकज से वापस लौटे लोगों की तलाश में 20 से ज्यादा राज्यों में अभियान छेड़ा गया है और कई लोगों को ट्रेस कर लिया गया है। इस इस्लामिक कार्यक्रम में देश-विदेश के 5 हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here