Bollywood News In Hindi : Complaint filed against actress Anita Raaj for allegedly hosting a party amid lockdown | अनीता राज और उनके पति पर घर में मेहमानों के साथ पार्टी करने के आरोप,पड़ोसियों की शिकायत के बाद पहुंची पुलिस


दैनिक भास्कर

Apr 24, 2020, 09:35 AM IST

एक्ट्रेस अनीता राज और उनके पति सुनील हिंगोरानी मुसीबत में फंस गए हैं। उनपर लॉकडाउन के समय नियम तोड़कर अपने घर पर ड्रिंक पार्टी करने के आरोप लगे हैं। इस मामले में अनीता और उनके पति की पुलिस में शिकायत भी की गई।

ये है मामला: अनीता और सुनील मुंबई के पाली हिल इलाके की एक सोसाइटी में रहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने सोमवार को अपने करीबी दोस्तों को घर बुलाकर एक ड्रिंक पार्टी दी। यह बात उनकी सोसाइटी के वॉचमैन को पता चली तो उसने अनीता के पड़ोसियों को भी बताई। विजिटर्स के आने की खबर से पड़ोसी सोसाइटी के रहवासियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हो उठे जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। शिकायत मिलते ही पुलिस अनीता के घर पहुंची और उनसे पूछताछ की। पुलिस दोनों को समझाइश देकर वहां से चली गई लेकिन मिड डे के पास एक वीडियो मौजूद है जिसमें अनीता और उनके पति वॉचमैन से इस बात को लेकर बहस कर रहे हैं तो विजिटर्स के बारे में पुलिस को खबर किसने और क्यों की?

अनीता ने दी सफाई: इस पूरे मामले पर बाद में अनीता ने मिड-डे से बातचीत की तो उन्होंने अलग ही बात कही। उन्होंने बताया, ‘मेरे पति डॉक्टर हैं, उनके एक दोस्त मेडिकल इमरजेंसी के चलते हमारे घर आए थे।  वह अपनी पत्नी को भी साथ लाए थे।ऐसे समय में मेरे पति उन्हें घर आने से मना नहीं कर सकते थे। जब पुलिस ने पूरी स्थिति जांची तो उन्होंने गलत शिकायत दर्ज करने के लिए माफी मांगी और वहां से चले गए। मैं मौजूदा स्थिति को देखते हुए पार्टी के बारे में सोच भी नहीं सकती।’

‘प्रेमगीत’ से किया था बॉलीवुड में डेब्यू: अनीता राज ने 1981 में आई फिल्म ‘प्रेमगीत’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सुनील हिंगोरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘करिश्मा कुदरत का’ (1985) में अनीता राज में अभिनय किया। उन्होंने ‘लैला’ (1994), ‘जान की बाजी’ (1985), ‘मेरा हक’ (1986), ‘प्यार किया है प्यार करेंगे’ (1986), ‘हवालात’ (1987), ‘क्लर्क’ (1989), ‘नफरत की आंधी’ (1989), ‘विद्रोही’ (1992), ‘अधर्म’ (1992) सहित कई फिल्मों में काम किया। 57 साल की अनीता मौजूदा समय में ‘छोटी सरदारनी’ सीरियल में काम कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here