Bollywood News In Hindi : Amitabh Bachchan Shared The Teaser Of Gulabo Sitabo, Wrote this priceless jodi is made in lucknow | अमिताभ बच्चन ने साझा किया फिल्म का टीजर, लिखा- यह बेशकीमती जोड़ी मेड इन लखनऊ है


दैनिक भास्कर

May 19, 2020, 01:54 PM IST

मुंबई. अमिताभ बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का टीजर सोशल मीडिया पर साझा किया है। बिग बी ने बड़े ही रोचक अंदाज में फिल्म का परिचय दिया है। उन्होंने गुलाबो ओर सिताबो की जोड़ी को बेशकीमती बताया है।

अमिताभ ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “कहते हैं जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं। लेकिन यह प्राइसलेस (बेशकीमती) वाली मेड इन लखनऊ है। ट्रेलर जल्दी ही आएगा। देखें ‘गुलाबो सिताबो’ का वर्ल्ड प्रीमियर 12 जून को अमेजन प्राइम पर।”

टीजर में गुलाबो और सिताबो का इंट्रोडक्शन
टीजर में गुलाबो और सिताबो का लुक तो रिवील नहीं किया गया है। लेकिन उनका इंट्रोडक्शन जरूर दिया गया है, जो फनी है। टीजर के बैकग्राउंड से आ रही आवाज में बताया गया है कि गुलाबो हजरतगंज की रहने वाली है। वहीं सिताबो अमीनाबाग वाले गड़बड़झाले की रहने वाली है। चांदनी चौक की टहलने वाली है। बड़ी होशियार है और बड़ी चालाक है।

दुनियाभर के 200 देशों में होगा प्रीमियर
14 मई को अमेजन प्राइम वीडियो ने अनाउंसमेंट किया था कि ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को दुनियाभर के 200 देशों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म की प्रस्तावित रिलीज डेट 17 अप्रैल थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते यह सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई। यह पहला मौका है, जब किसी बड़ी बॉलीवुड फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

मकान मालिक और किरायेदार की कहानी

अमिताभ बच्चन ने पिछले दिनों फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए लिखा था, “एक इज्जतदार जनाब और उसके अनोखे किरायेदार की कहानी…’गुलाबो सिताबो’ का प्रीमियर 12 जून को प्राइम वीडियो पर।” फिल्म में अमिताभ लखनऊ के नवाबी मकान मालिक का किरदार निभा रहे हैं और आयुष्मान उनके किरायेदार बने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here