Actress Sona Mahapatra Gives An Epic Answer To A Social media user Who Asked ‘Who’s Making A Vaccine To Protect Us From Kangana Ranaut?’ | यूजर ने पूछा-कंगना रनोट से हमें बचाने की वैक्सीन कौन बना रहा है, सोना महापात्रा बोलीं- सिर्फ वही हैं जो ऐसा कर सकती हैं


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Actress Sona Mahapatra Gives An Epic Answer To A Social Media User Who Asked ‘Who’s Making A Vaccine To Protect Us From Kangana Ranaut?’

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं। उनके बयानों पर कई लोग उनका समर्थन करते हैं, तो कई सपोर्ट नहीं भी करते हैं। हाल ही में उनके बयानों से परेशान एक यूजर ने पोस्ट शेयर कर सवाल पूछा था कि कंगना रनोट से हमें बचाने के लिए वैक्सीन कौन बना रहा है? यूजर के इस सवाल पर अब एक्ट्रेस सोना महापात्रा ने एक पोस्ट शेयर कर जवाब दिया है और कंगना पर तंज भी कसा है।

इस सवाल का जवाब है कंगना खुद
सोना महापात्रा ने यूजर के पोस्ट के जवाब में लिखा, “फाइनली मुझे इस सवाल का जवाब मिल गया है समीरा सूद, और जवाब है कंगना खुद। कंगना रनोट से बचने वाली वैक्सीन सिर्फ कंगना ही बना सकती हैं। क्योंकि उनमें ही इतनी क्षमता है। सवाल भी कंगना हैं और उसका जवाब भी खुद कंगना ही हैं।” इससे पहले भी सोना ने यूजर के सवाल के जवाब में लिखा था, “तू कौन? मैं icon।”

सोना ने कंगना पर लगाया था नारीवाद का अपमान करने का आरोप
यह पहली बार नहीं है जब सोना महापात्रा ने कंगना रनोट को लेकर कुछ कहा हो। इससे पहले भी कई बार कंगना और सोना के बीच सोशल मीडिया पर नोंक-झोंक देखी गई है। सोना ने ऋतिक रोशन विवाद के दौरान भी कंगना को ओपन लेटर लिखा था और उन पर नारीवाद का अपमान करने का आरोप भी लगाया था। पिछले कई दिनों में कंगना ने देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर भी कई बयान दिए हैं। उनके इन बयानों पर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here